Sunday, July 7, 2024
HomeCrime NewsUP News: सुभासपा नेता नंदिनी की मौत पर परिवार का गंभीर आरोप,...

UP News: सुभासपा नेता नंदिनी की मौत पर परिवार का गंभीर आरोप, लिया इसका नाम

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़)UP, UP News: पिछले दिनों उत्तर प्रदेश के संतकबीर नगर में सुभासपा नेता नंदिनी राजभर की हत्या कर दी गई थी। जमीन विवाद के चलते हुई हत्या के बाद लोगों का आक्रोश होता नजर नहीं आ रहा है। नंदिनी के परिवार ने कई लोगों पर हत्या की धमकी देने का आरोप लगाया है। परिवार का कहना है कि धमकियों को लेकर उन्होंने थाने में शिकायत लेकर गई थी, लेकिन पुलिस ने कोई सुनवाई की।

बीजेपी कार्यालय से लौटने के बाद हुई हत्या

नंदिनी राजभर डीघा गांव में रहती थीं। यह गांव संतकबीर नगर जिले के खलीलाबाद कोतवाली के अंतर्गत आता है। उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री ओमप्रकाश राजभर की पार्टी सुभासपा में नंदिनी प्रदेश सचिव के पद पर थीं। रविवार को, वें भारतीय जनता पार्टी के कार्यालय में हुई बैठक के बाद घर लौटी थीं, इस दौरान कुछ लोगों ने घर में घुसकर उनकी हत्या कर दी।

ये भी पढ़ें:- UP News: 5 साल की मासूम पर कुत्तों के झुंड का हमला, CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

परिवार ने लगाया गंभीर आरोप

रिश्ते में नंदिनी के देवर बृजमान राजभर ने यूपी तक से बात करते हुए बताया कि उनका ससुराल पक्ष से जमीन को लेकर विवाद चल रहा था। इस दौरान बृजमान ने बताया कि नंदिनी को श्रवण यादव, आनंद यादव और पन्ने लाल लगातार उनकी हत्या करने की धमकी दे रहे थे। बृजमान ने कहा कि इसकी शिकायत पुलिस से की गई थी, लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई।

जमीन विवाद में पहले भी हो चुकी है हत्या

इसी जमीन से जुड़े विवाद के चलते नंदिनी राजभर के ससुर की भी हत्या हो चुकी है। ऐसे में इसके बाद इस जमीन विवाद को लेकर नंदिनी काफी मुखर रही थीं। यह बात दंबगों को पसंद नहीं आई थी।

ये भी पढ़ें:- UP News: योगी सरकार का बड़ा तोहफा! बिजली बिल पर किया बड़ा ऐलान

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular