Monday, July 8, 2024
HomeCrime News4 महीने बाद कब्र से निकाला गया अहमद का शव, वजह हैरान...

4 महीने बाद कब्र से निकाला गया अहमद का शव, वजह हैरान कर देगी

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़),Bijnor News: इंसान का पैदा होना और मरना एक बहुत बड़ा सत्य है। हर इंसान के मरने के बाद उसके शव को उसके घर्म के अनुसार जलाया या दफनाया जाता है। लेकिन क्या आपने सुना है किसी के मरने के चार महीने बाद उसके शव को कब्र ने निकाला जाए। एक ऐसा ही मामला बिजनौर (Bijnor News) के मोहल्ला चाहशीरी से सामने आया है।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, यह मामला बिजनौर (Bijnor News) के मोहल्ला चाहशीरी की है। जहाँ के निवासी अकील अहमद पुत्र तफसील अहमद के शव को चार साल बाद कब्र से निकाला गया है। उसके शव को चार माह पहले मंडावर में स्थित तालाब बिलांदी के पास कब्रिस्तान में दफन किया गया था।

मृतक की बहन मुमताज पत्नी फिरोज निवासी कांशीराम कॉलोनी ने बताया कि 23 नवंबर 2023 को उसकी भाभी आफरीन ने फोन पर उसके भाई अकील अहमद की मौत की सूचना दी थी। वहां जाकर देखा तो उसका भाई अकील अहमद चारपाई पर मृत पड़ा था। फिर उसे कोई संदेह नहीं हुआ।

पुलिस की मदद से निकाला बाहर

वही उसकी भाभी आफरीन ने बताया कि मंडावर में एक रिश्तेदार की मदद से उसके शव को वहा दफनाया गया था। लेकिन जब उनके हत्या का शक हुआ तो हमने 14 दिसंबर को कोर्ट में हत्या की आशंका पर शव को कब्र से निकलवाकर पोस्टमार्टम कराने की मांग की थी। जिसके बाद आज कोर्ट के आदेश पर सीओ सिटी, एसडीएम सदर, मंडावर पुलिस और बिजनौर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्र से बाहर निकाला और उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular