Tuesday, May 7, 2024
HomeAccident NewsKannauj Road Accident: कन्नौज में भीषण सड़क हादसा! बस-ट्रक के भिड़ने से...

Kannauj Road Accident: कन्नौज में भीषण सड़क हादसा! बस-ट्रक के भिड़ने से 4 लोगों की मौत, 34 घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Kannauj Road Accident: यूपी के कन्नौज में दर्दनाक हादसा हो गया। यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे मंगवार को 23 अप्रैल की सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। सूचना के अनुसार यहां आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर बस और ट्रक की जोरदार भीड़त हो गई। इसमें 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। वहीं इस दुर्घटना में 34 लोग गंभीर रुप से घायल हुए है। हादसे के बाद चारों- ओर चीख की पुकार मच गई। आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचाया और घायलों को बाहर निकालकर उनको अस्पताल पहुंचाया गया।

सीएम योगी ने व्यक्त की संवेदना

सूत्रों के अनुसार ये घटना कन्नौज जिले के ठठिया थाने के पिपरौली गांव के निकट की है। यहां बस डिवाइडर पार करके ट्रक से टकरा गई। ये बसा गोरखपुर से दिल्ली की तरफ जा रही थी। सभी घायलों को इलाज के लिए तिर्वा मेडिकल कॉलेज में दाखिल कराया गया है। मुख्यमंत्री योगी ने हादसे में मौत हुए लोगों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की।

हादसे के समय 40 लोग थे सवार

पुलिस से मिली सूचना के मुताबिक ये हादसा मंगलवार सुबह 4 बजकर 15 मिनट पर कन्नौज जिले के ठठिया थाना अंतर्गत आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर गोरखपुर से दिल्ली जा रही बस डिवाइडर तोड़कर विपरीत दिशा में जा रहे ट्रक से टकरा गई। हादसे के समय बस में 40 लोग सवार थे। जिसमें 4 लोगों की मौके पर मौत हो गई। इस हादसे में 34 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी को अस्पताल पहुंचाया।

ALSO READ: मां बेटी ने एक साथ पास की 10वीं की परीक्षा, बड़ी शानदार है ये कहानी

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular