Tuesday, May 7, 2024
HomeLoksabha Election 2024Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रदेश कमेटी अजय राय का नामांकन हो...

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रदेश कमेटी अजय राय का नामांकन हो सकता है रद्द?, बोले- ये लोग जेल भी भिजवा सकते हैं

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस प्रदेश कमेटी अजय राय का नामांकन हो सकता है रद्द?, बोले- ये लोग जेल भी भिजवा सकते हैं

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Lok Sabha Chunav 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में उत्तर प्रदेश का वाराणसी सीट हॉट सीट में से एक है, क्योंकि यहां से पीएम मोदी चुनाव लड़ रहे हैं। वहीं इंडिया एलायंस के उम्मीदवार के रूप में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय राह चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने शहर एक प्रेस कांफ्रेंस कर वाराणसी शहर के विकास के लिए घोषणा पत्र जारी किया है। पत्रकारों से बात करने हुए उन्होने खद का पर्चा खारिज होने को लेकर बड़ा दावा किया है। उन्होंने कहा, यहां हर तरीके की चीजें चल रही है, ये लोग कुछ भी कर सकते हैं।

मैं काशी की जनता से अपील… अजय राय

अजय राय ने कहा है कि ये लोग उनका नामांकन पत्र खारिज करवा सकते हैं, जेल भिजवा सकते हैं,  कुछ भी करवा सकते हैं। हम सतर्क हैं। उन्होंने आगे कहा कि मैं काशी की जनता से अपील करना चाहूंगा कि यहां के लोगों को जल्द से जल्द सांसद पीएम मोदी से छुटकारा पाना चाहिए। पीएम मोदी यहां की जनता का वोट लेकर खुद को बड़ा बनाना चाहते हैं। सभी फैक्ट्री गुजरात जा रही है, वाराणसी को कुछ होने वाली नहीं है।

ALSO READ: Akhilesh Yadav: PM मोदी के बयान पर अखिलेश का तंज, कहा- ‘मोदी और योगी को मंगलसूत्र से क्या लेना-देना…’

नामांकन खारिज होने का दावा

अजय राय ने आगे कहा, जल्द ही इंडिया एलायंस की रैली होने वाली है। PM मोदी पहले से ही वाराणसी में गली-गली घूम रहे हैं। वह चिंतित लग रहा है। जल्द ही अमेठी और रायबरेली लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों की घोषणा की जाएगी। हम अपनी रणनीति के तहत आगे बढ़ रहे हैं।

ALSO READ: Viral Video: मासूम को टीचर ने डांटा तो बोला- ‘पापा पुलिस में हैं, गोली मार देंगे, Video वायरल

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular