Monday, May 6, 2024
HomeBreaking NewsMukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट से हुआ खुलासा, जहर...

Mukhtar Ansari Death: मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट से हुआ खुलासा, जहर देने से हुई थी मौत?

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),Mukhtar Ansari Death: उत्तर प्रदेश से अभी की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। मुख्तार अंसारी की विसरा रिपोर्ट आ चुकी है। इसमें बड़ा खुलासा हुआ है। माफिया की मौत जहर देने से नहीं होने की पुष्टि हुई है। विसरा रिपोर्ट को फिलहाल न्यायिक टीम को सौंप दिया गया है। अब जांच टीम की पूरी रिपोर्ट को उच्च अफसरों को देगी। मुख्तार के वकीलों द्वारा ये आरोप लगाए जाने के बाद कि उसे जेल में जहर दिया गया था, जिसके बाद ही प्रशासनिक और न्यायिक जांच शुरू की गई थी।

विसरा में हुआ मौत के कारण का खुलासा

इससे पूर्व जो मुख्तार अंसारी की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई थी, उसमें भी हार्ट अटैक से मौत होने कारण बताया गया था। फिर भी जेल में जहर देने के आरोप के चलते जांच के लिए विसरा लखनऊ भेजा गया था।

28 मार्च बिगड़ी थी तबीयत

आपको बता दें कि 28 मार्च को बांदा जेल में बंद मुख्तार की तबीयत खराब हुई थी। इसके बाद उन्हें बांदा मेडिकल कॉलेज ले जाया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। मौत का कारण दिल का दौरा बताया गया, लेकिन परिजनों ने जहर दिए जाने का आरोप लगाया। इसके बाद 29 मार्च को सरदार के शव को देर रात मक्का स्थित उनके घर ले जाया गया, जहां 30 मार्च की सुबह कालीबाग कब्रिस्तान में दफनाया गया।

ALSO READ: मां बेटी ने एक साथ पास की 10वीं की परीक्षा, बड़ी शानदार है ये कहानी

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular