Monday, July 8, 2024
HomeमनोरंजनSingham Again से रणवीर सिंह का दमदार पोस्टर रिलीज, सिंबा के साथ...

Singham Again से रणवीर सिंह का दमदार पोस्टर रिलीज, सिंबा के साथ दिखे हनुमान

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Singham Again: रणवीर सिंह ने पिछले कई सालों में सिल्वर स्क्रीन पर बैक-टू-बैक शानदार प्रदर्शन दिए हैं। रोहित शेट्टी की सिंघम फ्रेंचाइजी की ‘सिंघम अगेन’ की इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चर्चा हो रही है। इस फिल्म में सिंघम यानी अजय देवगन का जबरदस्त एक्शन तो देखने को मिलेगा ही वहीं इस बार के स्टारकास्ट भी काफी धांसू है। ‘इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ से लेकर अक्षय कुमार, रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण भी दमदार एक्शन सीक्वेंस करते हुए नजर आएंगें। अभी हाल ही में फिल्म से सॉलिड एक्शन सीन की तस्वीरें सामने आई थीं। वहीं अब फैंस की एक्साइटमेंट को देखते हुए ‘सिंघम अगेन’ से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक रिवील किया गया है।

अजय देवगन ने शेयर किया फर्स्ट लुक

आज अजय देवगन ने एक्स पूर्व में ट्वीटर पर  ‘सिंगम अगेन’ से रणवीर सिंह का फर्स्ट लुक की फोटो शेयर की है। इस पोस्टर में रणवीर सिंह पुलिस की वर्दी में धांसू लुक में नजर आ रहे हैं। सबसे खास बात ये है कि संग्राम भालेराव के रोल में नजर आने वाले रणवीर सिंह के इस पोस्टर में बैकग्राउंडड में भगवान हनुमान की तस्वीर भी है। इस पोस्टर को देखकर फैंस की एक्साइटमेंट और बढ़ गई है। वहीं रणवीर सिंह का पोस्टर शेयर करते हुए अजय देवगन ने कैप्शन में लिखा है, ” मेरी स्कवॉयड का सबसे कुख्यात ऑफिसर”।

ALSO READ:

बेटे के इलाज के लिए गिड़गिड़ाते रहे पूर्व MP, डॉक्टरों ने एक ना सुनी- हुई मौत 

नोएडा-गाजियाबाद सांस लेना हुआ मुश्किल, जानें कितना रहा AQI 

भोलेनाथ को करना है प्रसन्न, तो सोमवार के दिन इस विधि से करें पूजा

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular