Friday, May 10, 2024
HomeBreaking NewsBadrinath News: कहासुनी में दुकानदार ने युवकों पर किए फायर, स्थानीय लोगों...

Badrinath News: कहासुनी में दुकानदार ने युवकों पर किए फायर, स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन में कराई दुकानें बंद

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Badrinath News : कपड़े लेने दुकान में आए स्थानीय युवकों के साथ हुई कहासुनी में दुकानदार ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से फायर झोंके। मामला बीती रात करीब 11 बजे का बताया जा रहा है। शनिवार को मामला सामने आने के बाद बदरीनाथ थाना पुलिस ने आरोपी दुकानदार विनीत को पूछताछ के लिए बुलाया है।

धाम में दुकानों को करवाया बंद 

दुकान में गए स्थानीय युवाओं की तहरीर पर पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज करने की कार्रवाई शुरू कर दी है। मामले में शीघ्र कार्यवाई की मांग को लेकर बदरीनाथ के स्थानीय लोगों और व्यापारियों ने थाना परिसर में प्रदर्शन कर मांग की और धाम में दुकानों को भी बंद करवाया गया हैं।

नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक रेखा यादव पहुंची बदरीनाथ

यात्रा व्यवस्थाओं का जायजा लेने बदरीनाथ पहुंची जनपद की नवनियुक्त पुलिस अधीक्षक रेखा यादव से भी स्थानीय लोगों ने कार्रवाई की मांग की। जिस पर एसपी ने दुकानदार के विरुद्ध वैधानिक कार्रवाई करने की बात कही है। वहीं पुलिस उपाधीक्षक प्रमोद शाह ने बताया कि बदरीनाथ धाम में जीएमवीएन रोड पर स्थित दुकानदार विनीत के पास कुछ स्थानीय लोग खरीदारी के लिए गए थे। यहां उनकी किसी बात को लेकर कहासुनी हुई, जिसके बाद दुकानदार विनीत ने अपनी लाइसेंसी पिस्टल से हवा में फायर कर दिए।

पुलिस मामले की जांच में जुटी

पुलिस ने पिस्टल को सीज करके इसके लाइसेंस के निरस्तीकरण की कार्रवाई कर रही है। वहीं, आरोपी दुकानदार ने भी स्थानीय युवाओं पर छेड़खानी का आरोप लगाकर आत्मरक्षा में हवाई फायर करने की बात कही है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

Read more: Pauri News: फास्ट ट्रेक कोर्ट में हो अंकिता भंडारी हत्याकांड मामले की सुनवाई- बोले दिल्ली के प्रदेश सचिव

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular