Monday, May 6, 2024
HomeCrime NewsUP Crime: हमीरपुर में युवक ने जहर खाकर बनाया वीडियो, बोला- दुआओं...

UP Crime: हमीरपुर में युवक ने जहर खाकर बनाया वीडियो, बोला- दुआओं में याद रखना…

- Advertisement -

India News UP(इंडिया न्यूज़),UP Crime: उत्तर प्रदेश के हमीरपुर जिले से एक दंग कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां ग्राम प्रधान और उसके साथियों के उत्पीड़न से आहत होकर 22 साल एक युवक ने सल्फास की गोलियां खाकर अपनी जिंदगी को खत्म किर दिया। मरने से पहले युवक ने 1 मिनट 22 सेकेंड की वीडियो क्लिप भी बनाई, इसमें युवक रोते हुए बोल रहा है कि मैं प्रधान और उसके साथियों का प्रताड़ना का शिकार हूं।

युवक ने खाया सल्फास

इस दौरान युवक ने ये भी बताया कि उसने सल्फास खा ली है, पता नहीं कितने देर में मर जाऊंगा, लेकिन इन लोगों को बचने मत दीजिएगा। मैं जा रहा हूं, आज के बाद मैं कभी याद नहीं आऊंगा, मुझे दुआओं में याद रखना, टाटा-बाय-बाय, जय श्रीराम।

पुलिस ने लिया एक्शन

इस वीडियो के सामने आने के बाद पुलिस हरकत में आई। पुलिस ने ग्राम प्रधान समेत पांच लोगों के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने की रिपोर्ट दर्ज की है। इसके अलावा दो लोगों को हिरासत में भी लिया।

पांच साथियों को ठहराया मौत का जिम्मेदार

बता दें कि मझगवां थानाक्षेत्र के बरेल गांव निवासी 22 साल का सुनीत तिवारी उर्फ छोटू ने बुधवार की शाम खेतों में बैठकर सल्फास की गोलियां खा ली। इसके बाद अपने मौत का जिम्मेदार ग्राम प्रधान दिनेश समेत पांच साथियों को ठहराया।

ALSO READ: UP News: BJP उम्मीदवार के निधन होने के बाद परिवार से मिलने घर पहुंचे CM योगी, Photos वायरल

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular