Friday, July 5, 2024
HomeBreaking NewsUP Police: सपा के स्टंटबाज विधायक बुरे फंसे, पुलिस ने लिया एक्शन

UP Police: सपा के स्टंटबाज विधायक बुरे फंसे, पुलिस ने लिया एक्शन

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), UP Police: साल 2024 में लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। इस दौरान आचार संहिता भी लग गया है। वही उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में सपा के नवनिर्वाचित MLC शाह आलम उर्फ गुड्डू जमाली के काफिले का एक Video सोशल मीडिया पर वायरल होता है। जिसके बाद आजमगढ़ पुलिस एक्शन में नजर आती है। वायरल वीडियो के तर्ज पर आजमगढ़ पुलिस ने गुड्डू जमाली समेत 25 लोगों पर एमवी एक्ट के तहत मुमदमा दर्ज कर लिया है। इसके साथ ही स्टंटबाजी वालों कारों पर भी एक्शन लिया जाएगा।

क्या है पूरा मामला

आपको बता दें, गुड्डु जमाली हाल ही में BSP छोड़कर सपा में शामिल हुए हैं। सपा मुखिया अखिलेश यादव ने उन्हें एमएलसी बनाया है। हाल ही में उन्हें एमएलसी बनाए जाने के बाद आज़मगढ़ में उनके स्वागत समारोह का कार्यक्रम आयोजित किया गया था। जहां उनके काफिले में शामिल समर्थकों ने स्टंट किया और ट्रैफिक नियमों का भी उल्लंघन किया।

घटना का वीडियो वायरल

इस घटना का वीडियो सामने आया तो पुलिस हरकत में आ गई। जिसके बाद एमवी एक्ट का उल्लंघन करने के आरोप में गुड्डु जमाली, अब्दुल्ला और नोमान अहमद समेत 25 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया। साथ ही वाहनों को जब्त करने की दिशा में कार्रवाई शुरू कर दी गयी।

वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे गुडडू जमाली की गाड़ियों का काफिला बीच सड़क से गुजर रहा है। कई गाड़ियों पर बड़े-बड़े झंडे लगे होते हैं। कुछ युवक कार की खिड़कियां खोलकर बाहर लटके हुए हैं। नारे और झंडे लहराये जा रहे हैं। काफिले की वजह से सड़क पर जाम जैसी स्थिति पैदा हो गई थी।

SP सिटी ने दी जानकारी

इस मामले में एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि सोशल मीडिया के माध्यम से एक वीडियो उनके संज्ञान में आया है, जिसमें गाड़ियों का काफिला जा रहा है। इसमें कुछ लोग खिड़की से कार के बाहर हैं और हाथ हिला रहे हैं। इस स्टंट की जांच इंस्पेक्टर कोतवाली को सौंपी गई है। इस पर नियमानुसार दंडात्मक कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें:-

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular