Saturday, July 6, 2024
HomeCrime Newsरेप करने की कोशिश पर महिला ने दी ऐसी सजा, जिंदगी भर...

रेप करने की कोशिश पर महिला ने दी ऐसी सजा, जिंदगी भर पछताएगा नौकर

- Advertisement -

India News(इंडिया न्यूज), Woman Cut Private Part: यूपी के कौशांबी जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक महिला ने अपने नौकर पर घर में घुसकर रेप करने की कोशिश करने का आरोप लगाया है। महिला के अनुसार, रेप की कोशिश करने पर उसने खुद को बचाने के लिए चाकू से अपने नौकर का प्राइवेट पार्ट काटकर शरीर से अलग कर दिया।

आरोपी नौकर अस्पताल में भर्ती

आरोपी नौकर को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां इसकी हालत नाजूक बताई जा रही है। वहीं, पुलिस ने महिला पर केस दर्ज कर लिया है। घटना की सूचना पाकर महिल के घर पहुंची पुलिस को खून से सना गद्दा और चादर मिला। पुलिस ने घटना स्थल से चाकू को अपने कब्जे में ले लिया है। हालांकि, इस पूरे केस में पुलिस भी कार्रवाई के सवालों के घेरे में है। मामले की रिपोर्ट कराने गई महिला पर ही केस दर्ज कर लिया। साथ ही हिरासत में लेकर उससे पूछताछ की जा रही है।

ये है पूरा मामला

ये पूरी घटना मंझनपुर थाना क्षेत्र के शरीफपुर गांव की है। जहां रहने वाली एक महिला का पति सऊदी अरब में ड्राइवरी का कर्य करता है। बताया जा रहा है कि घर पर काम करने वाले नौकर की नीयत आचानक बदल गई। जब घर पर कोई नहीं था तो मौका पाकर उसने दोपहर में महिला के रेप करने का प्रयास किया। महिला ने होशियारी दिखाते हुए किचन को बंद करने का बहाना किया और वहां से अपने साथ चाकु ले आई। जैसे ही नौकर ने जबरदस्ती करने की कोशिश की चाकू से उसका प्राइवेट पार्ट काट दिया।

महिला के खिलाफ केस दर्ज

चाकू के वार से घायल नौकर किसी तरह मौके से भाग निकला. इधर, महिला सीधे थाने पहुंच गई और अपनी आपबीती बताई. जिसे सुनकर पुलिस भी हैरान हो गई। महिला ने थाने में लिखित शिकायत दी। हालांकि, पुलिस ने घायल नौकर के पिता की तहरीर पर महिला के खिलाफ ही केस दर्ज कर लिया। साथ ही उसको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी। महिला के खिलाफ आईपीसी की धारा 326, 308 के तहत केस दर्ज किया गया है।

READ ALSO:

Chhath Puja: इस आसान विधि से बनाए छठ पूजा का प्रमुख प्रसाद ठेकुआ, मिनटों में हो जाएगा तैयार  

मुजफ्फरनग में दर्दनाक सड़क हादसा, ट्रक और कार की भिड़ंत, गाड़ी में सवार सभी लोगों की मौत
SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत यूट्यूब चैनल द आरके न्यूज़(The Rk News) से बतौर रिपोर्टर की थी। फिलहाल, रितेश इंडिया न्यूज़ में बतौर कंटेंट राइटर पिछले 18 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular