Monday, May 6, 2024
HomeBreaking Newsयोगी सरकार के मंत्री संजय निषाद पर जानलेवा हमला, हुए घायल

योगी सरकार के मंत्री संजय निषाद पर जानलेवा हमला, हुए घायल

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़),UP News: उत्तर प्रदेश के संत कबीर नगर में एक शादी समारोह में देर रात शामिल हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और कैबिनेट मंत्री संजय निषाद और उनके समर्थकों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया है। जिसमें मंत्री संजय निषाद को काफी चोटें आई हैं। वहीं इस घटना से नाराज सांसद इंजी. प्रवीण निषाद व पार्टी के तीनों विधायक सहित जिला अस्पताल गए और हमलावरों के खिलाफ सख्त कर्यवाही की मांग की। इस घटना की सूचना मिलने पर पहुंचे एसपी सत्यजीत गुप्ता ने केस दर्ज कर मामले पर कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

20 से 25 लोगों ने किया हमला

इस मामले को लेकर संजय निषाद के सोशल मीडिया अकाउंट पर भी एक पोस्ट किया गया है जिसमें लिखा है कि ‘संतकबीर नगर मोहम्मदपुर कठार के यादवों ने मत्स्य मंत्री और निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष डॉ संजय निषाद पर हमला हुआ है।’ बताया जा रहा है कि 20 से 25 लोगों ने उन पर और उनके लोगों पर हमला किया है।

नांक पर चोट लगने से हुई ब्लीडिंग

इस घटना में उनकी नांक पर चोट लगने से ब्लीडिंग भी हुई है। इसके बाद समर्थक उन्हें लेकर जिला अस्पताल पहुंचायां और वहां पर पट्‌टी आदि कराई। इस घटना के बाद ही संजय निषाद और उनके समर्थक अस्पताल और पुलिस चौकी के बाहर धरना देने के लिए बैठ गए है।

ALSO READ: मां बेटी ने एक साथ पास की 10वीं की परीक्षा, बड़ी शानदार है ये कहानी

 

SHARE
Ritesh Mishra
Ritesh Mishra
रितेश मिश्रा ने अपने पत्रकारिता जीवन की शुरुआत ITV(India News)से की है। ये इंडिया न्यूज़ के साथ पिछले 11 महीने से जुड़े हुए हैं।
RELATED ARTICLES

Most Popular