Tuesday, May 7, 2024
HomeLatest NewsKejriwal Controversy: तिहाड़ जेल बंद सीएम केजरीवाल के इस विवाद पर बोले...

Kejriwal Controversy: तिहाड़ जेल बंद सीएम केजरीवाल के इस विवाद पर बोले अखिलेश, कहा- जांच होनी चाहिए

- Advertisement -

India News UP (इंडिया न्यूज़), Kejriwal Controversy: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के इलाज से जुड़े विवाद में मामले में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। अखिलेश यादव ने इस मामले की उच्चस्तरीय जांच की मांग की है।

AAP का आरोप- नहीं दिया जा रही है इंसुलिन

दरअसल, आम आदमी पार्टी ने आरोप लगाया है कि जेल में बंद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Kejriwal Controversy) को इंसुलिन नहीं दी जा रही है। इससे पहले AAP ने कहा था कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल बढ़ गया था।

CM का स्वास्थ्य खतरे में डाला जा रहा: AAP 

आप ने दावा किया है कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जेल में रखकर उनके स्वास्थ्य को खतरे में डाला जा रहा है। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का शुगर लेवल 300 के पार पहुंच गया है, लेकिन इंसुलिन नहीं दिया जा रहा है।

आप के मुताबिक, तिहाड़ जेल प्रशासन ने CM केजरीवाल (Kejriwal Controversy) को इलाज के लिए तेलंगाना के एक निजी डॉक्टर के पास भेजा था, लेकिन उन्होंने इंसुलिन लेना बंद कर दिया था। इसके अलावा एम्स के डॉक्टर ने उन्हें आम, तले हुए केले और मिठाई खाने से मना किया था।

अखिलेश यादव ने किया ट्वीट

इस बीच इस मामले में समाजवादी पार्टी प्रमुख अखिलेश यादव भी शामिल हो गए हैं। उन्होंने ट्विटर पर पोस्ट कर कहा, “दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल जी को अपने उत्तम स्वास्थ्य का मौलिक अधिकार है। ये समाचार अविश्वसनीय है कि जेल में उनकी बढ़ती शुगर को नियंत्रित करने के लिए इन्सुलिन देने से मना किया जा रहा है। इस खबर का तत्काल उच्च स्तरीय संज्ञान लिया जाना चाहिए और पता लगाना चाहिए कि इस साजिश के पीछे किसके निर्देश हैं।”

ये भी पढ़ें:- दिन में तीन बार अपना रंग बदलता है ये शिवलिंग

वहीं, दिल्ली की कैबिनेट मंत्री आतिशी ने दावा किया कि जेल में घर का खाना बंद करने और इंसुलिन न देकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को जान से मारने की साजिश रची जा रही है। लेकिन बीजेपी ने इसे झूठा बताया है और खारिज कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- Uttarakhand Fire News: लगातार धधक रहे उत्तराखंड के जंगल, भयानक हुई पहाड़ों की आग

SHARE
RELATED ARTICLES

Most Popular