Thursday, May 9, 2024
HomeLatest NewsRam Mandir: Modi ने अरिचल मुनाई प्वाइंट का किया दौरा, कोठंडारामस्वामी मंदिर...

Ram Mandir: Modi ने अरिचल मुनाई प्वाइंट का किया दौरा, कोठंडारामस्वामी मंदिर में की पूजा

- Advertisement -

India News (इंडिया न्यूज़), Ram Mandir: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 22 जनवरी को आयोध्या में राम मंदिर का उद्घाटन करेंगे, इसको लेकर अयोध्या में तैयारियां जोरो-सोरो से चल रही है। लेकिन इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने धनुषकोडी में अरिचल मुनाई प्वाइंट का दौरा किया है। कहा जाता है कि भगवान राम ने अपनी सेना के साथ रामसेतु का निर्माण किया था। जिसके चलते ही पीएम मोदी ने यहाँ का दौरा किया है। पीएम मोदी ने बाद में श्री कोठंडारामा स्वामी मंदिर में पूजा-अर्चना की।

अरुलमिगु रामनाथस्वामी मंदिर की यात्रा को पीएम ने याद किया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने रविवार को तमिलनाडु के रामेश्वरम में अरुलमिगु रामनाथस्वामी मंदिर की यात्रा के बाद यहाँ की कुछ तस्वीरें शेयर की है।

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक्स पर एक वीडियो शेयर किया है। एक्स हज वीडियो पोस्ट कर कहा कि ,अपनी यात्रा को “कभी नहीं भूलेंगे” पीएम मोदी ने आगे लिखा,”मंदिर के हर हिस्से में शाश्वत भक्ति है।”

Also Read: Period Pain: सर्दियों में क्यों अधिक होता है पीरियड्स का दर्द? जानें कारण और इसके घरेलु उपाए

SHARE
Poonam
Poonam
Hello, everyone, thank you for this opportunity to introduce myself. I am Poonam Rajput, and I graduated in journalism and Mass Communication from GJU , Haryana. At present, I am interning as a content writer with India News.
RELATED ARTICLES

Most Popular